सोमवार, 1 मई 2023

बेहटा हाजीपुर वार्ड से सभासद पद से आप के प्रत्याशी हैं अकील अहमद

मो. अनीस

बेहटा हाजीपुर। उत्तर प्रदेश में निकाय चुनाव अपने पूरे शबाब पर है और इसके पहले चरण की वोटिंग 4 मई को होगी वहीं दूसरे चरण की वोटिंग 11 मई को होगी। इस बार दिल्ली व पंजाब पर बढ़त बनाने, गुजरात व गोवा में भी अपनी उपस्थिति दर्ज करवाकर राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा हासिल करने वाली आम आदमी पार्टी ने उत्तर प्रदेश में हो रहे निकाय चुनाव में भी अपने उम्मीदवार उतार 2024 की तैयारी भी शुरू कर दी है। इसके लिए पार्टी ने थीम सॉन्ग लॉन्च किया है और इसके जरिए भी पीएम मोदी और सीएम योगी पर निशाना साधा है। इसके साथ ही भाजपा को धोखेबाज बताया है।
आप ने उत्तर प्रदेश के निकाय चुनाव के लिए नया नारा भी गढ़ लिया है। इसके तहत कार्यकर्ता ‘यूपी निकाय में भी केजरीवाल’ का नारा लगा रहे हैं। थीम सॉन्ग में आप संयोजक और दिल्ली सीएम केजरीवाल की भी फोटो लगाई गई है।
वहीं जिला गाजियाबाद के तहसील लोनी के मौलाना आजाद कॉलोनी के बेहटा हाजीपुर वार्ड नंबर 8 से सभासद पद के लिए आम आदमी पार्टी की ओर से अकील अहमद को प्रत्याशी हैं। अकील अहमद भी पूरे जोर-शोर से अपना प्रचार कर रहे हैं। इनके समर्थन में भी काफी भीड़ नजर आ रही है। इनके मुख्य मुद्दे लोगों को स्वच्छ पानी उपलब्ध करवाना, 24 घंटे बिजली उपलब्ध करवाने के लिए समय-समय पर बिजली के ट्रांसफार्मर ठीक करवाना या लगवाना, वृद्धों व विधवाओं को पेंशन दिलवाना, आरसीसी रोड बनवाना, जर्जर तारों को सही करवाना, डिस्पेंसरी बनवाना, वार्ड में मूलभूत सुविधाएं उपलब्ध करवाना आदि।

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

http://mohdriyaz9540.blogspot.com/

http://nilimapalm.blogspot.com/

musarrat-times.blogspot.com

http://naipeedhi-naisoch.blogspot.com/

http://azadsochfoundationtrust.blogspot.com/