सोमवार, 30 जनवरी 2023

डेसू मजदूर संघ की पहाड़गंज डिवीजन ने स्वागत सम्मान समारोह आयोजित किया

मो. रियाज

नई दिल्ली। बीवाईपीएल व बीआरपीएल बिजली कम्पनी में कई हजार बिजली कर्मचारी हैं जो किसी न किसी रूप में अपनी सेवा दे रहे हैं। डेसू मजदूर संघ बीवाईपीएल व बीआरपीएल में कार्य करने वाले मजदूरों के हक की आवाज उठाने के लिए कार्य करती है चाहे वह कर्मचारी आउटसोर्स पर ही काम क्यों नहीं करता हो। आऊटसोर्स कर्मचारियों को किसी भी प्रकार की परेशानी न हो उसके लिए डेसू मजदूर संघ ने आऊटसोर्स के कर्मचारियों में से ही योग्य व्यक्तियों की एक टीम प्रत्येक डिवीजन में बनाई है। प्रत्येक डिवीजन में चुने हुए पदाधिकारी आउटसोर्सिंग स्टाफ की परेशानी को दूर करने में हरसंभव मदद करते हैं।
गणतंत्र दिवस के अवसर पर डेसू मजदूर संघ की पहाड़ गंज डिवीजन में भव्य स्वागत सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। इस भव्य स्वागत सम्मान समारोह के मुख्य अतिथि डेसू मजदूर संघ के अध्यक्ष किशन यादव थे। इस अवसर पर पहाड़गंज डिवीजन की ओर से डेसू मजदूर संघ के अध्यक्ष किशन यादव का फूल मालाओं से जोरदार स्वागत किया गया। इनके अलावा आउटसोर्स अध्यक्ष, अशोक कुमार, आउटसोर्स महामंत्री ऋषिपाल, आउटसोर्स संगठन मंत्री सैनतुल त्यागी, आउटसोर्स सर्कल चेयरमैन दिनेश कुमार, आउटसोर्स ज्वाइंट सेक्रेट्री अब्दुल रज्जाक खान, वीर सिंह राणा, युवराज, शोएब खान इत्यादि का भी फूलमालाओं से स्वागत किया गया।
इस अवसर पर डेसू मजदूर संघ के अध्यक्ष किशन यादव ने सभी को संबोधित करते हुए कहा कि हम सभी को एक दूसरे की मदद के लिए हमेशा खड़ा रहना चाहिए ताकि किसी भी साथी को ऐसा न लगे कि वह अकेला है। हम सभी एक-दूसरे की परेशानी में साथ हैं और जिन लोगों को यहां जिम्मेदारी मिली हुई वह अपनी जिम्मेदारी पूरी ईमानदारी से निभा रहे हैं। हम उम्मीद करते हैं कि आप लोग ऐसे ही काम करते रहेंगे।
यह स्वागत समारोह डेसू मजदूर संघ पहाड़गंज डिवीजन के बाबू लाल (सर्किल चेयरमैन), पप्पू झा (डिस्ट्रिक सेकेट्री, पहाड़गंज), शास्त्री यादव (चेयरमैन, पहाड़गंज), अरूण झा (जोनल सेकेट्री, पहाड़गंज), देवेन्द्र कुमार (जोनल सेकेट्री, पहाड़गंज), बिश्मबर झा (जोनल सेकेट्री, पहाड़गंज), श्याम कुमार (जोनल सेकेट्री, पहाड़गंज), दुर्वेश शर्मा (जोनल सेकेट्री, पहाड़गंज), डिस्ट्रीक यूनियन मेम्बर- श्रवण मंडल, लखन साह, सुधीर कुमार, शिन्टू कुमार,  संतोष कुमार, धर्मेन्द्र झा, मनीष झा आदि की देखरेख में किया गया।























 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

http://mohdriyaz9540.blogspot.com/

http://nilimapalm.blogspot.com/

musarrat-times.blogspot.com

http://naipeedhi-naisoch.blogspot.com/

http://azadsochfoundationtrust.blogspot.com/