रविवार, 10 मार्च 2024

भाजपा शाहदरा जिला (अल्पसंख्यक मोर्चा) द्वारा आयोजित चाय पर चर्चा में उमड़ा मुस्लिम समाज

  • मुस्लिम समाज ने लिया देश में एक बार फिर मोदी सरकार लाने का संकल्प
संवाददाता
नई दिल्ली। भारत के यशस्वी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी द्वारा हर वर्ग के लिए किए गए कार्यों के बलबूते भाजपा आज मुस्लिम समाज के बीच भी पहुंचने की हिम्मत रखती है। ज्ञात रहे मोदी जी के कार्यकाल में मदरसो का आधुनिकीकरण हुआ है तो उसके साथ विश्वकर्मा योजना के तहत मुस्लिम समाज के लोगो को आर्थिक रुप से मजबूत करने का भी काम किया गया है। उपरोक्त विचार भाजपा शाहदरा जिला (अल्पसंख्यक मोर्चा) अध्यक्ष विपिन जैन के संयोजन में बुलंद मस्जिद शास्त्री पार्क पर आयोजित चाय पर चर्चा के दौरान पार्टी के अनेक वक्ताओ ने प्रकट व्यक्त किए। 
इस अवसर पर भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा दिल्ली प्रदेश अध्यक्ष अनीस अब्बासी, प्रदेश महामंत्री शबाना रहमान, मोर्चे के जिला महामंत्री शुभम जैन, मोहम्मद शमीम व कार्यक्रम संयोजक नरेंद्र जैन, विनोद जैन, सफाकत व पूजा शर्मा के साथ सैकड़ों कार्यकर्ता व भारी तादाद में मुस्लिम समाज के लोग मौजूद रहे।
वक्ताओं ने लोगों को बताया कि बबई, लुहार व नाई जैसे 17 काम करने वाले लोगों को लोन दिलवाकर स्वावलंबी बनवाने में मदद करने की बात हो या उज्ज्वला योजना हो या आयुष्मान भारत योजना या हो मकान के लिए मदद करने की योजना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने सरकार की विभिन्न योजनाओं के माध्यम से बिना किसी भेद भाव के हिन्दु हो या मुस्लिम हर किसी की मदद करने का प्रयास किया है।
उल्लेखनीय है कि भाजपा अल्पसंख्यक मोर्चा शाहदरा जिला की ओर से बुलंद मस्जिद शास्त्री पार्क पर मुस्लिम समाज के साथ आयोजित चाय पर चर्चा का यह कार्यक्रम प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की सरकार द्वारा 10 वर्षों में किए गए विकास कार्यों पर चर्चा के लिए अल्पसंख्यक मोर्चा शाहदरा जिला अध्यक्ष विपिन जैन की अध्यक्षता में किया गया था।
वक्ताओ ने इस अवसर पर यह भी बताया कि भाजपा ने 2014 में जारी संकल्प पत्र मे 95 व 2019 के संकल्प पत्र के 99त संकल्पों को पुरा किया है। चाय पर चर्चा में भारी तादाद में उपस्थित मुस्लिम समाज ने 2024 के लोकसभा चुनाव में भाजपा को अधिक से अधिक मतों से जिताने और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी को एक बार फिर से देश का प्रधानमंत्री बनाने का संकल्प लिया।























































 





 

 

कोई टिप्पणी नहीं:

एक टिप्पणी भेजें

http://mohdriyaz9540.blogspot.com/

http://nilimapalm.blogspot.com/

musarrat-times.blogspot.com

http://naipeedhi-naisoch.blogspot.com/

http://azadsochfoundationtrust.blogspot.com/